जमानत पर बाहर आए युवक की हत्या

बागपत, उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की बुधवार को गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई।
मृतक अपने दोस्त की हत्या के मामले में कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में चार सितंबर 2022 को सन्नी तोमर (24) की खंडहर पड़े मकान में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने धीरज उर्फ छोला पुत्र तेजपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस ने बताया कि हाल ही में धीरज जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब तीन बजे गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर 3 के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार-पांच युवकों ने धीरज को एक के बाद एक छह गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हाथों में हथियार लेकर लहराते हुए फरार हो गए।

हमलावरों के जाने के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मृतक युवक की पहचान धीरज उर्फ छोला के रूप में की। मृतक धीरज को पांच गोली कमर व एक गोली सिर पर लगी थी।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस, पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयविर्गीय, अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह व पुलिस उपाधीक्षक सविरत्न गौतम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस उपाधीक्षक सविरत्न गौतम ने बताया कि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button