दफन शव को निकलवाकर भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

 दफन शव को निकलवाकर भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

फिरोज़ाबाद, न्यायालय के आदेश पर उत्तर प्रदेश के फिरोज़ाबाद में दो माह पूर्व दफनाये गये एक विवाहिता के शव को शनिवार को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

फिरोजाबाद थाना दक्षिण पुलिस ने आज न्यायालय के आदेश पर एक मृत विवाहिता के दफन किए शव को कब्र खुदवाकर बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

थाना रामगढ़ क्षेत्र के नूर नगर निवासी दिलशाद ने बताया उसने अपनी बहन आयशा की शादी शहरोज निवासी नाले की पुलिया मोहल्ला कुरेशिया थाना दक्षिण के साथ की थी। शादी के बाद शहरोज आए दिन ससुराल से पैसे लाने की बात कह कर पत्नी को प्रताड़ित करता था ।उसने बताया बहन आयशा की 2 माह पूर्व मौत हो गई थी इसकी सूचना मृतका के ससुराल वालों ने नहीं दी और शव को दफना दिया गया जिसकी सूचना मोहल्ले वालों ने काफी दिन बाद उन्हें दी ।

सूचना मिलते ही आयशा के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे तो ससुराल वालों ने उन्हें गाली गलौज कर भगा दिया। इस मामले से इलाका पुलिस को भी अवगत कराया परंतु पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। तत्पश्चात पीड़ित पक्ष्ज्ञ ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर शनिवार को पुलिस ने आयशा का शव कब्र खुदवाकर बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

मृतका के भाई ने यह भी बताया आयशा की यह दूसरी शादी थी ,इससे आयशा के दो पुत्र हैं और गर्भवती भी थी उसने यह भी बताया आयशा की पहली शादी रिश्ते में ही की थी जिससे एक पुत्र है जिसकी आयु लगभग 6 वर्ष है ।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आयशा की मौत किन परिस्थितियों में हुई ,उसकी हत्या की गई या कोई अन्य कारण रहा इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगी।

Related Articles

Back to top button