कमलनाथ, दिग्विजय और अन्य नेताओं ने दी मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई

कमलनाथ, दिग्विजय और अन्य नेताओं ने दी मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई

भोपाल,  कांग्रेस अध्यक्ष पद पर आज वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के निर्वाचित होने पर वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व दिग्विजय सिंह और अन्य नेताओं ने बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए लिखा है, ”कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्वाचित होने पर श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी को हार्दिक शुभकामनाएं। हमें पूरी उम्मीद है कि उनके अनुभव का लाभ कांग्रेस संगठन को मिलेगा और उनके कुशल नेतृत्व में कांग्रेस नए मुकाम हासिल करेगी व संगठन को और मजबूती मिलेगी।”

वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए कहा है, ”कांग्रेस के वरिष्ठतम अनुभवी नेता श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी को लाेकतांत्रिक प्रक्रिया से एआईसीसी का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई। खड़गे जी के अनुभव से कांग्रेस को लाभ तो मिलेगा, साथ ही उनके कुशल नेतृत्व में निश्चित ही कांग्रेस पार्टी नए आयाम छूने का काम करेगी।”

दिग्विजय सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में श्री खड़गे को चुनौती देने वाले उम्मीदवार श्री शशि थरूर को भी बधाई दी हैं। दिग्विजय सिंह ने लिखा है, ”मैं शशि थरूर जी को भी बधाई दूंगा, जिन्होंने कांग्रेस में लोकतंत्र कायम रखा और अच्छा चुनाव लड़ा।

मधुसूदन मिस्त्री जी के नेतृत्व में चुनाव अथोरिटी व सभी पीआरओ, एपीआरओ को भी निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए बधाई और धन्यवाद।”
राज्यसभा सांसद एवं वरिष्ठ नेता विवेक तन्खा ने ट्वीट में लिखा है, ”माननीय श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।” वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पचौरी और अन्य पार्टी नेताओं ने भी श्री खड़गे को सोशल मीडिया के जरिए बधाई संदेश भेजते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश महामंत्री राजीव सिंह, प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा और अन्य पदाधिकारियों ने श्री खड़गे के विजयी घोषित होने के तुरंत बाद प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाइयां दीं। नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे को मिष्ठान वितरण करते हुए भी देखे गए।

Related Articles

Back to top button