कलयुगी पिता ने बेटी को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया अरेस्ट

कलयुगी पिता ने बेटी को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया अरेस्ट

फिरोजाबाद,  उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र में एक पिता ने पुत्री के प्रेम संबंधों से नाराज होकर बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने ऑनर किलिंग के इस मामले में पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि फिरोजाबाद नगर के थाना उत्तर क्षेत्र स्थित मोहल्ला तिलक नगर निवासी मनोज राठौर ने अपनी 18 वर्षीय पुत्री रूचि की आरी से गला काट कर हत्या कर दी। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डा. अखिलेश नारायण सिंह सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की बारीकी से छानबीन करने के बाद इसे ऑनर किलिंग की घटना बताया। थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि राठौर ने दो दिन पहले अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तभी से वह बेटी को लेकर बदनामी होने के डर से परेशान था।

मनोज ने योजना बनाकर गुरुवार को देर रात में मौका पाकर अपनी बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। पहले उसके द्वारा हत्या को आत्महत्या बनाने की कोशिश की गई, लेकिन पुलिस को मिले सबूतों से असलियत सामने आ गयी। पुलिस की सख्ती से की गयी पूछताछ में राठौर बेटी की हत्या की कहानी कबूल कर ली। उसने पुलिस को बताया कि बेटी के प्रेम संबंधों से आहत होकर मजबूरन उसके द्वारा यह कदम उठाया गया। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर परिजनों की तहरीर पर बेटी की हत्या का मुकदमा पिता के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

Related Articles

Back to top button