पीड़ित महिला के घर जाकर मिले मुख्यमंत्री, एक लाख रुपए की सहायता राशि

पीड़ित महिला के घर जाकर मिले मुख्यमंत्री, एक लाख रुपए की सहायता राशि

भोपाल,  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में अपराधियों के धारदार हथियार के हमले में घायल हुयी महिला श्रीमती सीमा के निवास पर पहुंचकर उसके द्वारा अपराधियों के कृत्य का प्रतिकार करने के साहस की सराहना की और उसे एक लाख रुपए की सहायता राशि मुहैया करायी।

श्री चौहान इस महिला से मिलने सुबह उसके शिवाजी नगर स्थित निवास पर पहुंचे और उसकी हिम्मत की दाद दी। इस दौरान उन्होंने महिला और परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपियों को सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने महिला के स्वास्थ्य की जानकारी ली और कहा कि श्रीमती सीमा का साहस सराहनीय है। उसने बदमाशों की आपत्तिजनक हरकतों का हिम्मत से मुकाबला किया।

श्री चौहान ने कहा कि महिला का इलाज सरकार कराएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अपराधों का प्रतिकार करने के मामले में श्रीमती सीमा ने अन्य लोगों के लिए प्रेरक का कार्य किया है। उन्होंने बताया कि महिला का पुत्र और पुत्री अध्ययनरत हैं। उनकी मदद के लिए भी भोपाल कलेक्टर से कहा गया है।

नौ जून की देर शाम यहां टीटी नगर क्षेत्र में श्रीमती सीमा अपने पति के साथ जा रही थीं। एक होटल के पास ऑटो सवार आरोपियों ने श्रीमती सीमा के साथ दुर्व्यवहार किया और सीटियां बजायीं। इसका श्रीमती सीमा ने विरोध किया और एक आरोपी को थप्पड़ भी जड़ दिए। वहां भीड़ भी एकत्रित हो गयी और आरोपी भाग निकले। लेकिन कुछ ही देर में उन्होंने महिला पर धारदार हथियार से उस समय हमला किया, जब वह अपने पति के साथ दुपहिया वाहन पर बैठकर जा रही थी।

Related Articles

Back to top button