राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाकर मणिरत्नम के आभारी हैं ए.आर. रहमान

नयी दिल्ली, भारतीय सिनेमा जगत के दिग्गज संगीतकार ए.आर. रहमान ने कहा है कि वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किये जाने के लिये फिल्म निर्देशक मणिरत्नम और पूरी टीम के आभारी हैं।

ए.आर: रहमान को मणिरत्नम निर्देशित फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: भाग 1’ के लिये सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का पुरस्कार मिला।राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने राष्ट्रीय राजधानी के विज्ञान भवन में मंगलवार को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में एआर रहमान को प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया।

पुरस्कार प्राप्त करने पर रहमान ने अपनी भावनाओं को मीडियकर्मियों के साथ साझा किया और कहा कि जब भी वह मणिरत्नम के साथ काम करते हैं तो यह उनके लिये विशेष होता है क्योंकि मणिरत्नम हर किसी में सर्वश्रेष्ठ लाते हैं।उन्होंने कहा, “यह पुरस्कार विशेष है क्योंकि यह मेरा सातवां राष्ट्रीय पुरस्कार है। मेरा पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मणिरत्नम के साथ फिल्म ‘रोजा’ के लिए था। यह फिल्म भी उनके साथ है। जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह बहुत खास होता है, उन्हें सर्वश्रेष्ठ मिलता है। और चूंकि यह एक राष्ट्रीय पुरस्कार है, मुझे वास्तव में इस पर गर्व है।

पुरस्कार प्राप्त करने के रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर पुरस्कार समारोह का वीडियो साझा किया और लिखा, ‘पोन्नियिन सेलवन – भाग I के लिए 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन पुरस्कार प्राप्त करने के लिए आभारी हूं। इस मान्यता से सम्मानित महसूस कर रहा हूं और इस महाकाव्य को जीवंत करने वाली अविश्वसनीय टीम के साथ इस क्षण को साझा करने के लिए आभारी हूं।’

Related Articles

Back to top button