किशन रेड्डी ने कालेश्वरम परियोजना की सीबीआई जांच का किया आग्रह

वारंगल, केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि कालेश्वरम परियोजना की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) करायी जाये, लेकिन इसके लिए राज्य सरकार का सहयोग अपेक्षित है।

जी. किशन रेड्डी ने हनुमाकोंडा में वारंगल भाजपा संसदीय कार्यालय का उद्घाटन किया और उन्होंने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेताओं से जुड़ी कथित अनियमितताओं की सीबीआई जांच का समर्थन नहीं करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की आलोचना की। केन्द्रीय मंत्री ने सीबीआई जांच की मांग पर कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाया और बांध परियोजना की अनियमितताओं को उजागर करने में सतर्कता की कमी पर जोर दिया।

कृष्णा जल विवाद को संबोधित करते हुए श्री रेड्डी ने कृष्णा जल विवाद न्यायाधिकरण की स्थापना की घोषणा की और दोनों राज्यों से अपने तर्क प्रस्तुत करने का आग्रह किया। उन्होंने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और कांग्रेस के साथ न जुड़ने के भाजपा के रुख पर जोर दिया और वित्तीय अनियमितताओं के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने की केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

Related Articles

Back to top button