श्रद्धालुओं से भरी ट्राली बरसाती नदी में गिरी,चार की मौत

श्रद्धालुओं से भरी ट्राली बरसाती नदी में गिरी,चार की मौत

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के गागलहेडी क्षेत्र में बुधवार शाम श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली बरसाती नदी में पलट गयी। इस हादसे में नदी में कई लोग डूब गये जिनमें चार के शव मिल गये है जबकि कुछ की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के बालेली गांव से ग्रामीण दूसरे गांव रंडोल अपनी रिश्तेदारी में म्हाडी की चाब (कंदूरी) लेकर जा रहे थे कि बोंदकी गांव के पास ट्राली बरसाती नदी में पलट गई। पानी के तेज बहाव में लोग बह गए।

जिला मुख्यालय से सात-आठ किलोमीटर दूर हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डा. दिनेंश चंद्र सिंह, एसएसपी डा. विपिन ताडा, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक समेत बडी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराए।

पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि नदी से अब तक चार शव निकाले गए है जिनकी पहचान 50 वर्षीय महिला मंगलेश, चार वर्षीय बालिका अदीति पुत्री योगेश कुमार , 13 वर्षीय बालिका टीना पुत्री परमाल एवं 60 वर्षीय सुलोचना निवासी गांव बालावाली (बालेली) थाना गागलहेडी के रूप में हुई।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जिस जगह यह हादसा हुआ वहां सडक बहुत तंग थी। संभवतः ट्रैक्टर चालक ने किसी दूसरे वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह कच्चे रास्ते से हिंडन नदी में पलट गया। जिससे वहां हाहाकार मच गया। प्रशासन के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्राली में 40 से 45 लोग शामिल थे। जिनमें ज्यादातर बच्चे और महिलाएं थी। 25 से 30 लोगों को बचा लिया गया है। जिनकी थोडी भी स्थिति खराब थी। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी था।

Related Articles

Back to top button