तीन बालकों की ट्रेन से कटकर हुई मौत

तीन बालकों की ट्रेन से कटकर हुई मौत

फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन बालकों की किसी ट्रेन की चपेट में आकर कटने से मौत हो गई है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि मैनपुरी जिले के थाना भोगांव के ग्राम शालमपुर से गुलशन की बारात शनिवार देर रात्रि में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जाजपुर बंजारा में रमाकांत के यहां पहुंची थी। इस बारात में अपने परिजनों के साथ आए बालकों में, विनीत (16), हरिओम (13) (परस्पर चचेरे भाई) तथा रितिक उम्र करीब 12 वर्ष रविवार तड़के तकरीबन डेढ़ बजे गांव के सामने ,फर्रुखाबाद से दिल्ली जाने वाले रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचे।

रेल सूत्रों का अनुमान है कि,इसी दौरान मैनपुरी की ओर से फर्रुखाबाद होकर इज्जत नगर जाने वाली विशेष एक्सप्रेस की चपेट में आने से इन तीनों बालकों की कटकर मौत हो गई। सुबह गांव से जब कुछ महिलाएं रेल लाइन के किनारे शौच के लिए गईं तब महिलाओं ने रेल लाइन पर तीन बालकों के कटे हुए शव देखे। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ में घटनास्थल पर एकत्र हो गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने बालकों के सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि इन सभी बालकों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया इसके बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Back to top button