दिल्ली की फुटबाल में अगले पांच दिन कुछ बड़े क्लबों पर पड़ने वाले हैं भारी

दिल्ली की फुटबाल में अगले पांच दिन कुछ बड़े क्लबों पर पड़ने वाले हैं भारी

नयी दिल्ली, दिल्ली की फुटबाल में अगले पांच दिन कुछ बड़े क्लबों पर भारी पड़ने वाले हैं क्योंकि एक नया क्लब पहला दिल्ली प्रीमियर लीग खिताब जीतने की कगार पर है। यह क्लब निश्चित रूप से वाटिका एफसी है जोकि खिताब से मात्र एक मैच दूर है और 19 मैचों में अर्जित 41 अंकों के साथ नंबर एक पर है।

दूसरे स्थान पर स्थानीय लीग चैंपियन दिल्ली एफसी है जिसने 36 अंक जुटाए हैं और अभी उसके दो मैच बाकी हैं। रॉयल रेंजर्स और गढ़वाल एफसी क्रमश 34 और 33 अंक लेकर तीसरे एवं चौथे स्थान पर हैं। रेंजर्स का एक मैच जबकि गढ़वाल के दो मैच शेष हैं, हालांकि दोनों क्लब यह मुकाबले जीतकर भी खिताबी सफर तय नहीं कर सकेंगे।

कुल मिलाकर दिल्ली एफसी ही वाटिका को झटका देने की स्थिति में है। ऐसा तब ही संभव हो सकता है यदि वाटिका अपना निर्णायक मैच हार जाती है और दिल्ली एफसी अपने बाकी दोनों मैचों में जीत जाए। फिलहाल, तय कार्यक्रम के अनुसार रविवार, 25 सितम्बर को दूसरी दावेदार दिल्ली एफसी रॉयल रेंजर्स से खेलेगी और दिन के दूसरे मैच में सुदेवा को तरुण संघा से खेलना है। यदि दिल्ली एफसी किसी भी मैच में अप्रत्याशित परिणाम की शिकार होती है तो खिताब खुद बखुद वाटिका की झोली में आ गिरेगा।

Related Articles

Back to top button