सड़क हादसे में दो भाईयों सहित तीन की मौत

सड़क हादसे में दो भाईयों सहित तीन की मौत

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के भदोखर इलाके में रविवार को सुबह एक कार और मोटरसाइकिल की भिड़ंत से दो सगे भाईयों समेत तीन लोगो की मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब 8:45 बजे भदोखर इलाके में रायबरेली-प्रतापगढ़ राजमार्ग पर स्थित ग्राम भैदपुर के पास एक जायलो कार मोटरसाइकिल काे ओवरटेक करते समय टकरा गयी। इससे मोटरसाइकिल सवार भदोखर निवासी हरिशचंद्र (46 साल), सुभाष (38 साल) एवं राजकुमार (40 साल) गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों को तत्काल उपचार हेतु एंबुलेंस से स्थानीय चिकित्सालय भेजा। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। इस बीच पुलिस ने जायलो कार को जब्त कर उसके चालक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को पीड़ित परिवारों की हरसंभव सहायता करने का भी निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button