पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप का कल से आगाज

पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप का कल से आगाज

चंडीगढ़, चंडीगढ़ गोल्फ क्लब की ओर से प्रस्तुत प्रोफेशनल गोल्फ टूर ऑफ इंडिया (पीजीटीआई) प्लेयर्स चैंपियनशिप का यहां कल से आगाज होगा।

50 लाख रुपए के पुरस्कार वाले इस टूर्नामेंट में 123 पेशेवर और तीन शौकिया सहित कुल 126 गोलफ खिलाड़ी शामिल होंगे। उदयन माने, खलिन जोशी, गत चैंपियन करणदीप कोचड़, हनी बैसोया, युवराज सिंह संधू, क्षितिज नवीद कौल, मनु गंडास, अभिजीत सिंह चड्ढा, अक्षय शर्मा, आदिल बेदी और अन्य कई प्रमुख खिलाड़ी मैदान में आमने-सामने होंगे।

स्थानीय गोल्फर युवराज सिंह संधू, जो वर्तमान में पीजीटीआई ऑर्डर ऑफ मेरिट में दूसरे स्थान पर हैं, चैंपियनशिप में शामिल सर्वोच्च रैंक खिलाड़ी हैं।

वहीं विदेशी चुनौती की अगुवाई श्रीलंका के मिथुन परेरा, एन थंगराजा और अनुरा रोहाना करेंगे। इसके अलावा विदेशी खिलाड़ियों में बंगलादेश के मोहम्मद जमाल हुसैन मुल्ला, बादल हुसैन, मोहम्मद अकबर हुसैन, मोहम्मद सयूम, मोहम्मद मुआज और मोहम्मद सोमरत सिकदर और नेपाल के सुकरा बहादुर राय शामिल हैं।

पीजीटीआई के सीईओ उत्तम सिंह मुंडी ने इस बारे में कहा, “ हम चंडीगढ़ गोल्फ क्लब का आभार जताते हैं कि उन्होंने टाटा स्टील पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप को चंडीगढ़ में एक नियमित प्रतियोगिता के रूप में स्थापित करने में मदद की। हम इस आयोजन के लिए सहयोगी भागीदार के रूप में शामिल होने के लिए गुजरात पर्यटन को भी धन्यवाद देते हैं। चंडीगढ़ गोल्फ क्लब ने हमेशा आकर्षक टूर्नामेंट का निर्माण किया है। अब हम प्रतियोगिता के एक और गहन हफ्ते का इंतजार कर रहे हैं। ”

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के अध्यक्ष कर्नल एचएस चहल ने कहा, “ चंडीगढ़ गोल्फ क्लब को 12 से 15 अप्रैल तक पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप की मेजबानी करने पर गर्व है। सुंदर शहर देश भर के बेहतरीन गोल्फरों की मेजबानी करेगा। यह टूर्नामेंट न केवल क्षेत्र के युवा गोल्फरों को प्रमुख पेशेवर खिलाड़ियों का अनुकरण करने के लिए प्रोत्साहित करेगा, बल्कि शहर के खिलाड़ियों को गोल्फ क्लब के शानदार मैदान पर कुछ बेहतरीन गोल्फ देखने का अवसर भी देगा। ”

Related Articles

Back to top button