यूपी में एक माह बाद दर्ज की गैंगरेप की FIR, पीड़िता ने लगाया ये आरोप

यूपी में एक माह बाद दर्ज की गैंगरेप की FIR, पीड़िता ने लगाया ये आरोप

महोबा,  उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में अपहरण कर एक युवती के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की प्राथमिकी पुलिस ने एक माह बाद रविवार को दर्ज की।

कबरई थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार ने सोमवार को बताया कि 19 साल की एक युवती की तहरीर पर कल्लू प्रजापति और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया कि यह घटना 07 मई शाम को उस समय हुयी जब पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर गयी थी। उसने तहरीर में कहा कि कीरतपुरा-चरखारी का रहने वाला कल्लू प्रजापति और उसके दो अज्ञात साथी नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे मोटरसाइकिल में बैठाकर अगवा कर ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

प्राथमिकी दर्ज करने की देरी के सवाल पर एसएचओ कुमार ने बताया कि पहले दोनों पक्षों में समझौता हो गया था, इसलिए पीड़िता खुद अभियोग नहीं दर्ज कराने थाने नहीं आयी। अब तहरीर के आधार मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

पीड़िता का आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी जब उसे हमीरपुर ले जा रहे थे, तभी हमीरपुर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर कबरई पुलिस को सौंप दिया था, मगर पुलिस ने तीनों को थाने से छोड़ दिया। बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

Related Articles

Back to top button