आईपीएल का सट्टा खिलाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल का सट्टा खिलाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

इंदौर, मध्यप्रदेश के इंदौर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में क्राइम ब्रांच पुलिस ने ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा चलाने वाले 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 01 टीवी, 09 मोबाइल फोन, सट्टा खिलाने का सामान और 4,60,700 रुपये नगद बरामद किए हैं।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने यहाँ अन्नपूर्णा क्षेत्र के क्रांति कृपलानी नगर के मकान नबंर 169 पर छापा मारा। मौके से लैपटॉप के माध्यम से आईपीएल का मैच का सट्टा संचालित कर रहे मनोज उदासी और अवि उदासी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को सट्टे की मास्टर आईडी पर 10 प्रतिशत कमिशन एवं एजेंट आईडी पर 5 प्रतिशत कमिशन प्राप्त होता था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने लैपटॉप में इंटरनेट से ग्राहकों की आईडी बनाकर आईपीएल के मैच में सट्टा खिलवाना स्वीकार किया है। आरोपियों ने बताया कि इसके लिए फर्जी सिम कार्ड का उपयोग किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनके पास से 01 टीवी, 09 मोबाइल फोन, हिसाब-किताब रखने वाले 06 रजिस्टर, 01 लेपटाप, 01 पेनड्राईव, 06 सिम कार्ड, 03 कैलकुलेटर और 4,60,700 रुपये नगद बरामद किए हैं।

Related Articles

Back to top button