‘नो एंट्री’ के सीक्वल में डबल रोल में नजर आयेंगे सलमान खान

'नो एंट्री' के सीक्वल में डबल रोल में नजर आयेंगे सलमान खान

मुंबई, बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में डबल रोल में नजर आयेंगे।

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ बनाने जा रहे हैं।अनीस बज्मी ने बताया है कि ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज के बाद उनकी अगली फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ है। इसके लिए उन्हें सलमान खान से भी हरी झंडी मिल गई है।अनीस बज्मी ने बताया है कि सलमान खान और सलीम खान को ‘नो एंट्री में एंट्री’ की स्क्रिप्ट पसंद आई है। फिल्म पर काम शुरू हो गया है। उन्होंने बताया कि ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में सलमान खान का डबल रोल होगा।

‘ नो एंट्री में एंट्री’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर और फरदीन खान नजर आएंगे। इन तीनों की जोड़ी ‘नो एंट्री’ में भी थी। अनीस बज्मी ने बताया, ‘मेरी अगली फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ होगी। हाल ही मैं सलमान भाई से मिला था और उन्होंने मुझे फिल्म पर काम शुरू करने के लिए कहा है। हाल ही मैंने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी और उन्हें पसंद आई। ‘नो एंट्री में एंट्री’ पर काम शुरू हो गया है। 50 फिल्में लिखने के बाद मेरा मकसद अच्छा काम करने और अच्छी फिल्में बनाने का है। ‘नो एंट्री में एंट्री’ कमाल की एंटरटेनर होगी।’

अनीस बज्मी ने बताया कि सीक्वल की कहानी का एक बेसिक आइडिया उनके पास काफी साल से था, लेकिन वह उसे स्क्रीनप्ले में तब्दील नहीं कर पाए थे। इसीलिए दूसरे पार्ट यानी ‘ नो एंट्री में एंट्री’ को बनने में इतना वक्त लगा।

Related Articles

Back to top button