सर्राफा व्यापारी के घर हुई चोरी मामले के खुलासे में जुटी पुलिस

सर्राफा व्यापारी के घर हुई चोरी मामले के खुलासे में जुटी पुलिस

उरई, उत्तर प्रदेश में जनपद जालौन के कुठौंद कोतवाली थानाक्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी के घर में चोरी को अंजाम देने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गयीं हैं।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने सोमवार को पत्रकारों को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार देर रात चोरों ने कोतवादी कुठौंद के मदारीपुर में कपिल सोनी के मकान में गैस कटर से दरवाजा काटकर दो बदमाशों ने सोने और चांदी के जेवरात की चोरी को अंजाम दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

उन्हाेंने बताया कि कपिल सोनी की बेनी प्रसाद ज्वैलर्स के नाम से जालौन औरेय्या रोड पर है और इसी के पीछे उनका मकान है। आवास के पिछले हिस्से में एक दरवाजा भी है इसी दरवाजे को गैस कटर से काटकर बदमाश घर में घुसे और एक कमरे में लगभग 01 किलो सोने तथा 50 किलो चांदी का बनाकर रखा हुआ जेवर लेकर चंपत हो गये। चोरी की यह पूरी घटना घर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई यद्यपि बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा तोड़ने का प्रयास किया जोकि आंशिक क्षतिग्रस्त अभी भी है अधीक्षक ने बताया सीसीटीवी कैमरा में कैद पूरी घटना को देखकर घर में घुसे बदमाशों की पहचान की जाएगी फुटेज में एक बदमाश अपने कमर में तमंचा रखें हुए दिखाई दे रहा है पुलिस अधीक्षक रवि कुमार बताया कि सराफा व्यवसाई की तहरीर पर चोरी का मुकदमा अज्ञात के नाम पंजीकृत कर लिया गया है तथा घटना को शीघ्र खोलने के लिए सर्विलांस टीम एसओजी टीम के अलावा जनपद की पुलिस को घटना खोलने के लिए सक्रिय कर कर दिया गया है और शीघ्र ही पूरी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button