बेहतरीन कनेक्टिविटी और सुदृढ़ कानून व्यवस्था से आ रहा निवेश: CM योगी

लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बेहतरीन कनेक्टिविटी और शानदार कानून व्यवस्था से बड़े पैमाने पर निवेश आ रहा है। उन्होंने कहा कि कभी महाराजगंज के लोगों को लखनऊ तक जाने में 10 घंटे से अधिक का समय लगता था। जबकि आज शानदार सड़क कनेक्टिविटी के चलते महाराजगंज से लखनऊ की दूरी 5 घंटे में पूरी हो जाती है।

महराजगंज के चौक बाजार में शुक्रवार को 940 करोड़ रुपये की 505 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के अवसर पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में आए बदलाव तथा 2017 के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में आए बदलाव को सभी लोग जानते हैं। आज उत्तर प्रदेश और महराजगंज जिले की स्थिति सुदृढ़ करने का सारा श्रेय योगी को ही है।

उन्होंने कहा “मुख्यमंत्री योगी जी ने पूरे देश में उत्तर प्रदेश की सशक्त पहचान कायम की है। उन्होंने गुंडों-माफिया पर सख्ती करके, मजबूत सुरक्षा व्यवस्था देकर यूपी को देश और दुनिया के निवेशकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना दिया है।”

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री ने खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए मोदी-योगी सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश का खेल बजट दोगुना कर दिया है।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रविकांत पटेल, विधायक जयमंगल कन्नौजिया, प्रेम सागर पटेल, ज्ञानेंद्र सिंह, ऋषि त्रिपाठी, नगर पंचायत चौक बाजार की चेयरमैन संगीता देवी, भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय पांडेय आदि भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button