पीलीभीत में डबल सुसाइड, बहू के बाद ससुर भी फांसी के फंदे पर झूला

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की पुरनपुर तहसील के घुंघचाई थाना क्षेत्र में सोमवार को विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर संदिग्ध परिस्थितियो में लटकता मिला। विवाहिता के परिजनो के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया जिसके कुछ देर बाद मृतका के ससुर ने भी खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक अन्य घटना में बीसलपुर रेलवे स्टेशन के पास युवक का शव पेड़ से लटकता पुलिस ने बरामद किया है।

घुंघचाई थाना पुलिस के अनुसार क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुलरिया भूप सिंह निवासी तशु (25) का शव सोमवार को घर के अंदर ही फांसी पर झूलता मिला। इस बीच मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगो ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। इससे आहत मृतका के ससुर कल्लू उर्फ विजय (48) ने आत्मग्लानि में गांव से कुछ ही दूरी पर खेत में लगे पेड़ से फांसी लगा ली।
सीओ पूरनपुर विशाल चौधरी ने मीडिया को बताया विवाहिता और ससुर के फांसी लगाई जाने डबल सुसाइड की घटना के बाद पुलिस टीम जांच कर रही है।

इधर बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हबीबुल्लाह खा शुमाली निवासी 31 वर्षीय वीरू रविवार रात को दशहरे मेले को देखने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। सोमवार सुबह युवक का शव रेलवे स्टेशन के पास पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

बीसलपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि युवक की मृत्यु का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा। पुलिस की जांच के बाद घटना की सच्चाई का पता लगाया जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button