मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने पर विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

मथुरा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक राजेश चौधरी द्वारा एक टीवी डिबेट में बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है।

धमकी में कहा गया कि जो कोई विधायक की जीभ काटकर लाएगा उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा। विधायक चौधरी ने बताया कि उन्हें यह धमकी 25 अगस्त 2024 को मिली थी तथा उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी थी । पुलिस ने इस मामले में कोई कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की इस पर उन्होंने मथुरा कोतवाली में पुलिस रिपोर्ट बीएनएस2023 धारा 352, बीएनएस 2023 धारा 351 ( 4 ) एवं सूचना प्रौद्योगिकी ( संशोधन )अधिनियम2000 धारा 67 में दर्ज कराई गई है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने भारत समाचार चैनल की 23 अगस्त की डिबेट में मायावती के खिलाफ टिप्पणी तब की थी जब चैनेल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया था।पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके द्वारा एक टीवी डिबेट में दिये गये बयान पर आपत्ति करते हुए उन्हें और उनके परिवार को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा फोन एवं विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी एवं गालियां दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार उन्हें 25 अगस्त की रात 8.47 बजे मोबाइल न09616765749 से एक धमकी भरी काल मिली ।

काॅल करनेवाले ने उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।विधायक ने एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि धमकी देने वाले ने कहा कि ’’टीवी पर बहुत बयान देते हो हम तुम्हे देख लेंगे हमारे नेता ने हमे आपको जान से मारने का आदेश दिया है। इसके साथ ही उसने गंदी गालियों का प्रयोग करते हुए मेरी जाति को गोली दी और धमकाया कि मैं कितनी भी कोशिश कर लू लेकिन मैं उनके चंगुल से नही बच पाउंगा।”

इसी तरह सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से भी कुछ लोगों ने श्री चौधरी की जबान काटकर लाने वाले के लिए एक लाख रूपए का इनाम घोषित किया है एवं अलग अलग तरह के धमकी भरी पोस्ट डाली जा रहीं हैं।

श्री चौधरी ने पुलिस रिपोर्ट में अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा भी बताया है।उधर सीओ सिटी प्रवीन मलिक ने बताया कि सर्विलांस से धमकी देनेवाले के बारे में पता किया जा रहा है तथा पता लगने के बाद उसी के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button