आगरा में इंजीनियरिंग छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म

आगरा, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंजीनियरिंग की छात्रा से उसके सीनियरने चलती कार में दुष्कर्म किया। छात्रा की शिकायत के बाद थाना सिकंदरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित छात्रा लखनऊ की रहने वाली है और डा.भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की इंजीनियरिंग कॉलेज की अंतिम वर्ष की छात्रा है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शिवांश सिंह नाम का युवक उससे एक वर्ष सीनियर है और पढ़ाई पूरी कर चुका है। घटना दो दिन पहले की है। शिवांश ने दस अगस्त की शाम सिकंदरा क्षेत्र में कारगिल चौराहे के पास उसे रोका और जबरन कार में खींच लिया। कार में ड्राइवर सीट के पीछे कपड़े से विभाजन था। खिड़कियों पर भी पर्दे लगे हुए थे। उसने विरोध किया तो शिवांश ने उसके हाथ बांध दिए और फिर कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अर्धनग्न अवस्था में उसे सड़क पर फेंक फरार हो गया।

छात्रा का कहना है कि आरोपी युवक विश्वविद्यालय में कई लड़कियों को बहला कर संबंध बना चुका है। कई बार उसने उससे भी दोस्ती करने का प्रयास किया। उसने मना कर दिया जिससे वह क्षुब्ध हो गया। कई बार उसने विभागाध्यक्ष से झूठी शिकायत कर दी। इसके कारण उसकी मार्कशीट अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button