इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ को उसके ‘बेस्ट बारह!’ मिलें

मुंबई,  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ को अपने ‘बेस्ट बारह’ प्रतिभागी मिल गये हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ अपने ‘बेस्ट बारह’ को दुनिया के सामने पेश कर रहा है।

देश भर से अनूठी प्रतिभागियों को एक मंच पर लाने के बाद, जिन्होंने ऑडिशन और मेगा ऑडिशन के दौरान अपने सर्वश्रेष्ठ मूव्स का प्रदर्शन किया, हमारे ‘ईएनटी’ (मनोरंजन, नयापन और तकनीक) के विशेषज्ञों – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने अंततः प्रतियोगिता के बेस्ट बारह को चुन लिया है, जो सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा ढूंढ़ने की इस प्रतियोगिता में अब आगे बढ़ेंगे। इन ‘बेस्ट बारह’ प्रतियोगियों में मुंबई से अमोस माठी, अर्जुन साठे और अकांक्षा मिश्रा (अकीना), छत्तीसगढ़ से निखिल पटनायक, पटना से हर्ष केशरी, उड़ीसा से स्मृति स्वरूप पात्रा (नेक्स्टियन) और दिब्यजोति नाइक, उत्तराखंड से दीपक साही (नेपो), बेंगलुरु से वैष्णवी शेखावत, मेघालय से स्टीव जिरवा, पंजाब से चित्राक्षी बत्रा, और असम से रोहन चौधरी हैं। तीन और चार अगस्त को ग्रैंड प्रीमियर में, दर्शक पहली बार बेस्ट 12 को उनके संबंधित कोरियोग्राफ़र्स के साथ देखेंगे, जिसके साथ ही वे ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ की विजेता ट्रॉफी की ओर अपना सफर शुरू करेंगे।

‘बेस्ट बारह’ में जगह बनाने का यह सफर अविश्ववसनीय प्रतिभा, जुनून और कड़ी मेहनत के पड़ावों से होकर गुज़रा है। हर प्रतियोगी ने अपने असाधारण कौशल और क्रि​एटिविटी का प्रदर्शित किया है, जिससे बेस्ट बाहर को चुनने की प्रक्रिया जजों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण हो गई। यह प्रतियोगिता पहले से कहीं अधिक रोमांचक होने का वादा करती है, क्योंकि ये प्रतिभाशाली डांसर्स अपनी कला को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाना जारी रखेंगे और यह प्रतिष्ठित खिताब जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ का ग्रैंड प्रीमियर तीन और चार अगस्त को रात 8:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Related Articles

Back to top button