पुलिस ने शातिर बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया

पुलिस ने शातिर बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया

मुरादाबाद,  उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन जारी रखते हुए सर्राफा लूट की घटना मे वांछित 25 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश जाकिर बहरा गुरुवार को हुयी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह शहर के कमालपुर तिराहे पर पुलिस को चैकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल सवार दो संदिग्धों को रोकने पर वे भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा किए जाने पर बदमाशों की बाईक फिसल कर गिर गयी। इस पर बदमाशों ने पुलिस गोलीबारी शुरु कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश तथा एक पुलिसकर्मी घायल हो गये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान जाकिर बहरा निवासी चक्कर की मिलक थाना सिविल, जनपद मुरादाबाद के रूप में हुयी।

मुठभेड़ में सिपाही विनीत पाल को चोट आई है। गिरफ्तार बदमाश जाकिर बहरा, थाना ठाकुरद्वारा में हुये सर्राफा लूटकांड मामले में वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। अभियुक्त जाकिर के कब्जे से घटना में लूटी गयी एक अंगूठी एवं समान बेचकर प्राप्त किये 7420 रुपये नकद एवं एक तमंचा 315 बोर, 01 खोखा व एक जिन्दा कारतूस और एक चोरी की मोटर साईकिल बरामद हुई है।

Related Articles

Back to top button