हम पाकिस्तान के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे: रोहित शर्मा

न्यूयॉर्क, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैच में लगी चोट मामूली है और हम पाकिस्तान के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आयरलैंड पर आठ विकेट से जीत के बाद रोहित शर्मा अपनी चोट के बारे में कहा, “यह मामूली चोट है। यह एक नया मैदान है। हम यह देखना चाह रहे थे कि यह यह पिच कैसी है। मुझे नहीं लगता है कि दूसरी पारी में पिच आसान हो गयी थी। पिच पर गेंदबाजो के लिए काफी मदद थी। अर्शदीप दाएं हाथ के बल्लेबाजो के लिए गेंद को अंदर ला सकते हैं। वहीं से हमें एक अच्छी लय मिल गई। ऐसी परिस्थितियों में आपको अपने बेसिक्स पर क़ायम रहना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि हम इस मैदान पर कभी भी चार स्पिनर के साथ उतरेंगे। अगर पिच में तेज़ गेंदबाज़ों के लिए मदद रहेगी तो हम उन्हें टीम में शामिल करेंगे। यह टूर्नमेंट जैसे-जैसे आगे बढ़ता जाएगा, हमारे स्पिनर गेम में आएंगे। मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान के ख़िलाफ़ भी हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजे गये तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि आज जब हम गेंदबाजी करने आए तो गेंद सीम कर रही थी और उसमें अच्छा उछाल भी देखने को मिल रहा था। अगर कंडीशन ऐसे हों तो मैं कभी भी शिकायत नहीं करूंगा। टी-20 क्रिकेट में आपको हमेशा से ही अच्छी तैयारी करनी होती है। आप विकेट को देखते हैं और फिर योजना बनाते हैं कि आपको कैसी गेंदबाजी करनी है। आपको किसी भी तरह की परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। आज के प्रर्दर्शन से मैं काफी खुश हूं।

Related Articles

Back to top button