प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

मुंबई, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी सोशल मीडया पर साझा की है।

नाग अश्विन निर्देशित विज्ञान कथा महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी ने अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों को उत्सुक बनाए रखा है। ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने बताया कि ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ पूरी होने वाली है। उन्होंने बताया कि वह इस प्रोजेक्ट पर देर रात तक काम कर रहे हैं, क्योंकि सब कुछ खत्म होने वाला है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, फिर से देर हो गई.. लेकिन कल रात काम से देर हो गई.. क्योंकि कल्कि की समाप्ति करीब आ रही है.. और जैसा कि बताया गया है कि यह 9 मई को रिलीज़ होगी.. इसलिए सभी को फिट रखने और सभी को एक ऐसा अनुभव देने के लिए अंतिम प्रयास जो निर्माताओं के विज़न का वादा करता है.. मुझे अब दूसरे कार्यस्थल पर जाना होगा.. जिम.. शरीर को गतिशील बनाने के लिए.. इसे दैनिक दिनचर्या और भविष्य में आने वाली दिनचर्या के अनुसार काम करने के लिए तैयार करना.. भविष्य हमेशा अज्ञात है.. लेकिन इसे कल्पना करने में कोई बुराई नहीं है.. और यह विश्वास करने में कि अगर सोचा जाए तो इसे खोजा जा सकता है.. आह! मस्तिष्क के सर्वश्रेष्ठ आकार में एक नया वाक्यांश अर्जित करना।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ एक पैन इंडिया फिल्म है।यह फिल्म 09 मई, 2024 को पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button