अब वकील बनकर इंसाफ दिलाती नजर आएंगी रवीना टंडन

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की आने वाली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। विवेक बुडाकोटी के निर्देशन में फिल्म ‘पटना शुक्ला ’में रवीना टंडन वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के प्रोडक्शंस हाउस ने बनाया है।

‘पटना शुक्ला’ का ट्रेलर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सलमान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- रवीना का पटना शुक्ला के रुप में स्वागत करिए। @डिज्नीप्लसहॉटस्टार।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत रवीना टंडन उर्फ तन्वी शुक्ला से होती है। तन्वी का अपने पति के साथ बहुत अच्छा रिश्ता होता है। वह किचन में खड़े होकर खुशी-खुशी अपने पति के दोस्तों के लिए खाना बनाती है और जब उसके पति के दोस्त आते हैं तब वह उन्हें बताता है कि तन्वी वकील है। वह मजाक-मजाक में कहता है, तन्वी एफ़िडेवि़ट बहुत अच्छा बनाती है। तन्वी को ये बात चुभ जाती है। उसके पास पटना में हो रहे रोल नंबर स्कैम का एक केस आता है। वह उस केस को अपने हाथ में लेती हैं और कोर्ट का दरवाजा खटखटाती है। जैसे-जैसे ये ‘रोल नंबर स्कैम’ मीडिया में हाइलाइट होता है वैसे-वैसे तन्वी की मुसीबत बढ़ते जाती है। उसके पति की नौकरी चली जाती है और उसे धमकियां मिलने लगती हैं। लेकिन, वह इस केस को नहीं छोड़ती है।

फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में रवीना टंडन के अलावा अनुष्का कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं।फिल्म ‘पटना शुक्ला’ 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है।

Related Articles

Back to top button