मोदी ने बदली उद्योगपतियों और राजनेताओ के गठजोड़ की अवधारणा: राजनाथ सिंह

लखनऊ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्व का दूरदर्शी नेता बताते हुये सोमवार को कहा कि उन्होने उद्योगपतियों और राजनेताओं के बीच गठजोड़ की अवधारणा को बदलते हुये देश में विकास की बयार ला दी है।

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि देश के विकास को लेकर श्री मोदी की दूरदर्शी सोच उन्हे अन्य नेताओं से अलग बनाती है जहां आम जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र की समस्यायों की ओर ध्यान दिलाते हैं वहीं श्री मोदी की सोच समाधान की होती है।

उन्होने कहा कि एक दशक पहले तक राजनेताओं और उद्योगपतियों के बीच गठजोड़ को संदेह की नजर से देखा जाता था और खतरे की घंटी माना जाता था लेकिन श्री मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुये इस धारणा को बदलना शुरु कर दिया था और उद्योगपतियों की मदद से गुजरात में विकास की गंगा बहा दी थी और अब जब श्री मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं तो उद्योगपति और राजनेता मिल कर देश के विकास को गति देने का काम कर रहे हैं जिसकी चर्चा देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हो रही है।

लखनऊ के सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश के कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास के लिये प्रतिबद्ध है। योगी सरकार के द्वारा जो प्रयास किये है उसकी परिणित आज आयोजित हो रही ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी है।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कालखंड और श्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में आयोजित यह कार्यक्रम प्रदेश के विकास की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा और उत्तर प्रदेश विकास के नये आयाम स्थापित करेगा।

Related Articles

Back to top button