रायबरेली से दिल्ली के लिये सीधी उड़ान की बंधी उम्मीद

रायबरेली से दिल्ली के लिये सीधी उड़ान की बंधी उम्मीद

रायबरेली, नागरिक उड्डयन के क्षेत्र में नये कीर्तिमान स्थापित कर रहे उत्तर प्रदेश में अब रायबरेली के लोगों को दिल्ली के लिये सीधी उड़ान की उम्मीद बंधती दिखायी दे रही है।

रअसल, यह भरोसा लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रत्याशी एवं उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने स्पाइसजेट एयरलाइन के अध्यक्ष अजय सिंह से हुयी बातचीत का हवाला देते हुये दिलाया है। श्री अग्रवाल वर्ष 2014 में कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी के खिलाफ भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होने शनिवार को बताया कि इस सिलसिले में उनकी हाल ही में निजी एयरलाइन स्पाइसजेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह से विस्तृत बातचीत हुयी है।

प्रबंध निदेशक को बताया गया कि फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान पकड़ने के लिये हर रोज सैकड़ों यात्री यहां से अमौसी हवाई अड्डे का रुख करते हैं और अगर स्पाइसजेट रायबरेली में फुरसतगंज हवाईअड्डे पर अपनी सेवाये देता है तो न सिर्फ रायबरेली के कारोबारियों की मुश्किलें हल होंगी बल्कि कंपनी को भी आर्थिक लाभ होगा।

इस पर स्पाइसजेट के अध्यक्ष ने बताया कि वह अयोध्या के लिए कई फ्लाइट्स 23 जनवरी से शुरू करने वाले हैं और वह इस बात के लिए तुरंत अपनी टीम से अध्ययन कराएंगे कि एक फ्लाइट अयोध्या से चलकर फुरसतगंज होते हुए दिल्ली के लिए आए तथा फिर रात्रि को फ्लाइट दिल्ली से चलकर फुरसतगंज होते हुए अयोध्या चली जाए।

Related Articles

Back to top button