पूर्व आईपीएस की बहू और भाजपा नेत्री ने की आत्महत्या, पति फरार

पूर्व आईपीएस की बहू और भाजपा नेत्री ने की आत्महत्या, पति फरार

बांदा, उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री व जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के घटनास्थल में पहुंचने की पूर्व मृतका का पति भाजपा नेता दीपक सिंह गौर मौके से फरार हो गया। लगभग 35 वर्षीया श्वेता सिंह सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी राजबहादुर सिंह की पुत्र वधू है जो इंदिरा नगर मोहल्ले में अपनी ससुराल में रहती थी। जसपुरा क्षेत्र में स्थित वार्ड नंबर 13 से भाजपा की जिला पंचायत सदस्य थी।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या की घटना ही प्रतीत हुई। परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था जिसकी मध्यस्थता भी कई बार दोनों पक्षों के लोग कर चुके थे। आज भी अज्ञात कारणों के चलते पति-पत्नी में विवाद हुआ था जिससे क्षुब्ध होकर श्वेता सिंह ने यह कदम उठाया।

उन्होंने बताया कि मृतका का पति मौके में मौजूद नहीं मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस को घटना की निष्पक्ष विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button