शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भी भाजपा के तल्ख तेवर,गोबर लेकर पहुंचे विधायक

शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भी भाजपा के तल्ख तेवर,गोबर लेकर पहुंचे विधायक

धर्मशाला (तपोवन), हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन बुधवार को भी भारतीय जनता पार्टी ने तल्ख तेवर दिखाते हुए सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही कांग्रेस सरकार की ‘गोबर खरीदने की गारंटी’ को लेकर हमलावर हुआ।

विपक्ष विशेषकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक हाथ में गोबर की टोकरी लेकर विधानसभा पहुंचे और सरकार के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी की। सरकार से दो रुपए किलो गोबर खरीदने की गारंटी याद दिलाई।

नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश के किसानों से दो रुपए किलो गोबर खरीदने की बात कही थी लेकिन एक वर्ष बीत जाने के बाद भी सरकार ने अभी तक इस गारंटी को पूरा नहीं किया है। लोगों का गोबर एक साल में सूख गया है जिसे लेकर वे आज विधानसभा पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री को गोबर की टोकरियां सौंपी जाएगी और पूछा जाएगा की गोबर खरीदने की गारंटी कब पूरी होगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले लोगों को गुमराह किया और झूठी गारंटियां जनता को दी लेकिन विपक्ष इन गारंटियों को भूलने नहीं देगी और सरकार को बार-बार इन्हे पूरा करने की याद दिलाई जाएगी। विपक्ष द्वारा एक-एक करके सभी गारंटीयों को लेकर सरकार से सवाल पूछा जाएगा।

Related Articles

Back to top button