इटावा: ड्यूटी पर तैनात महिला रेलकर्मियों का वीडियो गेम खेलते वीडियो वायरल

इटावा , दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के सबसे महत्वपूर्ण रेलवे जंक्शन उत्तर प्रदेश के इटावा में रेलवे ट्रैक पर ऑन ड्यूटी महिला रेल कर्मियों का वीडियो गेम खेलने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

इटावा जंक्शन रेलवे स्टेशन के अधीक्षक पूरणमल मीणा ने शनिवार को यहां बताया कि वायरल वीडियो के बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है। रेलवे ट्रैक पर कौन महिलाएं लूडो खेल रही थी। इस बात की जानकारी नहीं है।

असल में वायरल वीडियो में महिला कर्मी अप ट्रैक पर ड्यूटी के दौरान मोबाइल पर गेम खेलती दिखाई दी। इटावा रेलवे स्टेशन माल गोदाम के पास रेलवे ट्रैक का मामला बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रही चारों महिलाएं ट्रैक पर मेंटीनेंश का कार्य करने वाली बताई जा रही है।

वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा रहा है कि दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक की दिल्ली जाने वाली अप लाइन पर मेंटेनेंस का कार्य करने वाली चार रेलवे महिला कर्मचारी ट्रैक के बीचो-बीच बैठकर मोबाइल पर लूडो गेम खेलती नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में साफ साफ सुना जा रहा है कि वीडियो गेम खेलने वाली यह कर्मी खुद अपने मुंह से बयां कर रही है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने रेलवे कर्मियों का इस हरकत को अपने मोबाइल फोन में वीडियो बना कर कैद कर लिया। जब उनसे पूछा गया की रेलवे ट्रैक पर क्या कर रही है तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम ट्रैक पर काम करने आए हैं लूडो नहीं खेले तो क्या करें। रेलवे ट्रैक के बीचो-बीच बैठकर लूडो खेलने का यह मामला इटावा रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म की चंद कदमों की दूरी का बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button