शराब के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

शराब के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

बड़वानी, मध्यप्रदेश की बड़वानी कोतवाली पुलिस ने अंग्रेजी शराब का अवैध रूप से परिवहन करने के आरोप में धार जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को गिरफ्तार किया है।

बड़वानी कोतवाली के प्रभारी बलदेव मुजाल्दा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर यहां से 5 किलोमीटर दूर नर्मदा नदी के कसरावद स्थित पुल पर कल एक कार को रोका गया और उसमें 48.2 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि कार चालक रोनित राठौर को हिरासत में लेकर वाहन को जब्त कर लिया गया। उन्होंने बताया राठौर को जमानत पर रिहा कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कार पर आगे मंत्री, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की पट्टी लगी हुई थी। उन्होंने कहा कि आरोपी शराब को बड़वानी से सिंघाना धार ले जा रहा था।

बड़वानी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मान सिंह ठाकुर ने बताया कि कार मालिक के विरुद्ध भी प्रकरण दर्ज करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।
घटना को लेकर राजनीति गरमा गई और हाल ही में आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग करने वाले कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने सोशल मीडिया ऐप एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कार से शराब जब्त होने का वीडियो तथा कोतवाली प्रभारी बलदेव मुजाल्दा का बयान शेयर किया।

उन्होंने ट्वीट में लिखा देखिए! मध्यप्रदेश में एड द रेट एमपी भाजपा के ही पदाधिकारी कर रहे हैं “अवैध शराब के धंधे”
पूर्व मंत्री रंजना बघेल के करीबी और भाजपा के पदाधिकारी रोनित राठौड़ की कार से “अवैध शराब” की जब्ती की गई हैं, उनके ही बढ़ावे पर भाजपा के पदाधिकारी रोनित राठौड़ के शराब के धंधे, रेत माफिया और तानाशाही का खेल चल रहा है। मैं राष्ट्रीय सचिव एड द रेट कैलाश वन लाईन जी को कहना चाहता हूँ कि आपकी ही पार्टी की नेता रंजना बघेल जी रोनित राठौड़ को अवैध धंधे के लिए उत्साहित कर रही है और आप कांग्रेस को कोस रहे हैं! मैं आपसे पूछना चाहता हूँ अवैध शराब के धंधो में आपकी पार्टी के कितने नेताओं का 50 प्रतिशत कमीशन फिक्स है?।

उमंग सिंघार ने आगे लिखा ‘भाजपा के पदाधिकारी रोनित राठौड़ के अवैध शराब के धंधे पर पहले भी छापा पड़ चुका है। इनके कई जगह शराब के अवैध अहाते चल रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button