यूपी: बिजली गिरने से चार की मौत, दो घायल

यूपी: बिजली गिरने से चार की मौत, दो घायल

सोनभद्र, उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के चोपन क्षेत्र में गुरुवार को बिजली गिरने की दो अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गये।

जिले में दोपहर बाद मौसम ने अपना मिजाज बदला और झमाझम बारिश से लोग आनंद ले ही रहे थे कि तभी सिंदुरिया पूल के पास खेत मे स्थित एक झोपड़ी पर आकाशीय बिजली गीरी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए। दूसरी घटना सिंदुरिया गांव के बखडौर टोला में आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आने से एक लड़के की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिंदुरिया पुल के समीप बिंदू पाण्डेय के खेत पर जहां सब्जी की खेती हुई है, वहीं पर बने घांस फूस की मड़ई में पांच लोग बैठे थे तभी अचानक आकाशीय बिजली गिरी और मड़ई में बैठ सिंदुरिया निवासी अलगू (60), कृष्ण गोपाल सिंह (60) और गोलू (25) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बगल में बैठे राजू तिवारी (48) और आत्मा तिवारी (40) आंशिक रूप से झुलस गए।

एक अन्य घटना में सिंदुरिया गांव के टोला बखडौर निवासी भूलेस अगरिया का 14 वर्षिय पुत्र उमेश अगरिया अपने घर के सामने बैठा था तभी आकाशीय बिजली के चपेट में आ गया जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button