लखनऊ में 72 घंटे के अंदर रेप की दूसरी घटना, लोहिया पार्क में नाबालिग से दुष्कर्म

लखनऊ में 72 घंटे के अंदर रेप की दूसरी घटना, लोहिया पार्क में नाबालिग से दुष्कर्म

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 72 घंटे के अंदर दुष्कर्म की दूसरी घटना सामने आई है. वारदात लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में हुई है. इलाके के लोहिया पार्क में नाबालिग के साथ रेप किया गया है.

आज दोपहर कक्षा सात की छात्रा से लोहिया पार्क में दरिंदगी हुई. घर पहुंचते ही छात्रा की हालत बिगड़ गई. उसे झलकारी बाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

पूछताछ में बेटी ने बताया कि वह लोहिया पार्क गई थी. जहां उसे सागर कुशवाहा नाम का युवक मिला। उसने पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी और फिर दुष्कर्म किया. पुलिस में शिकायत करने पर उसने धमकी दी और भाग निकला. छात्रा ने बताया कि वह किसी तरह पार्क के बाहर निकली. यहां से वह घर पहुंची. घर पहुंचते ही एकाएक गिर पड़ी इसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा. होश आया तो खुद को अस्पताल में पाया.

इंस्पेक्टर गोमतीनगर डीसी मिश्रा ने बताया कि छात्रा की कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर सागर कुशवाहा से दोस्ती हुई थी. उसने दोपहर छात्रा को मिलने के लिए पार्क में बुलाया था. छात्रा जब घर पहुंची तो उसकी हालत बिगड़ गई. छात्रा ने सागर कुशवाहा पर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाया है. उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है. छात्रा सागर के बारे में यह नहीं जानती है कि वह कहां का रहने वाला है.

बता दें क‍ि बीते शन‍िवार को एक ऑटो-रिक्शा चालक ने शाम के समय एक सवारी के साथ मिलकर ट्यूशन से घर लौट रही एक लड़की से गैंगरेप किया था. युवती के विरोध करने पर उन्होंने उसके सिर पर वार किया जिससे वह बेहोश हो गई. ऐसे में ऑटो चालक युवती को हुसड़िया चौराहे पर फेंक कर फरार हो गये थे. इस बीच पीड़ि‍ता करीब तीन घंटे तक उनके कब्‍जे में रही थी.

Related Articles

Back to top button