अध्यापक की अभद्रता से आहत प्रिसिंपल पहुंचा थाने

अध्यापक की अभद्रता से आहत प्रिसिंपल पहुंचा थाने

कौशांबी, उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के महेवा घाट क्षेत्र में एक परिषदीय कंपोजिट विद्यालय के प्रधानाचार्य ने सहायक अध्यापक के खिलाफ गाली गलौच और मारपीट करने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करायी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कंपोजिट विद्यालय नौबस्ता में प्रभारी प्रधानाचार्य उमाशंकर त्रिपाठी ने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि अपर बेसिक शिक्षा अधिकारी मंगलवार को विद्यालय में निरीक्षण के लिए पहुंचे तो आरोपी सहायक अध्यापक दुर्गेश सिंह बिना किसी सूचना के ड्यूटी से गैरहाजिर मिले। एबीएसएन ने शिक्षक के कॉलम में अनुपस्थिति दर्ज कर दिया। अगले दिन यानी बुधवार को शिक्षक विद्यालय पहुंचा तो उपस्थिति पंजिका में अपने हस्ताक्षर कालम मे गैर हाजिर दर्ज देख कर आपा खो बैठा और प्रधानाचार्य को आरोपित करते हुए गाली गलौज करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया।

पीड़ित प्रधानाचार्य ने एबीएसए के साथ महेवा घाट थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायत दिया है। इंस्पेक्टर रोशनलाल‌ ने बताया कि शिकायत की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रकाश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button