सोनाली फोगाट के परिवार ने लगाई ये गुहार

सोनाली फोगाट के परिवार ने लगाई ये गुहार

हिसार, सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्य चाहते हैं कि गोवा पुलिस या हरियाणा पुलिस जब भी गुरुग्राम या फार्म हाउस हिसार पर जांच के लिए आए तो उन्हें भी साथ रखा जाए ताकि आरोपी या उनका कोई साथी साक्ष्य नष्ट न कर सके।

सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने मंगलवार को शंका व्यक्त की है कि आरोपी मिलीभगत से कागज़ात तथा सुबूत समाप्त कर सकते हैं। इसलिए गोवा पुलिस तथा हरियाणा की पुलिस सोनाली के परिवार को सूचना दे कर बुला लें और उनके सामने जांच करे।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा के हिसार की भाजपा नेता सोनाली फोगाट 22 अगस्त को अपने निजी सहायक सुधीर सांगवान और अन्य लोगों के साथ गोवा गई थी। तेईस अगस्त को सोनाली के घरवालों को उनके मौत की खबर दी गई। मौत का कारण तब हार्ट अटैक बताया गया था। मगर परिवार वालों ने सोनाली फोगाट की हत्या का शक जताया, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम में फोगाट को आंतरिक चोट और मेथामफेटामाइन नामक ड्रग्स दिए जाने का खुलासा हुआ था।

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मर्डर के आरोप में उनके पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर सिंह, होटल ग्रैंड लिनोय के वेटर दत्ता प्रसाद गांवकर, कर्लीज होटल के मालिक एडविन न्यून्स और नशा तस्कर रामा उर्फ रामादास मांडरेकर को गिरफ्तार किया है।

उधर मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि भाजपा नेता की 23 अगस्त को होटल में हत्या मामले की जांच कोई इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी नहीं, बल्कि पुलिस उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने हरियाणा के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को फोगाट के मर्डर मामले की गोपनीय रिपोर्ट भेजी है। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट मामले में पहले इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी जांच कर रहे थे, लेकिन अब उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

Related Articles

Back to top button