इमरजेंसी में पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी महिमा चौधरी

इमरजेंसी में पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी महिमा चौधरी

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी फिल्म इमरजेंसी में पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी।

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के एक नए किरदार का खुलासा किया है। अपनी नई पोस्ट में उन्होंने बताया कि इमरजेंसी में महिमा चौधरी पुपुल जयकर के रोल में नजर आएंगी।

कंगना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, पेश हैं महिमा चौधरी एक ऐसे किरदार में, जिसने सब देखा और दुनिया के सामने आयरन लेडी के बारे में लिखा और बताया। पुपुल जयकर एक दोस्त और लेखक।महिमा चौधरी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, मैं पुपुल जयकर की भूमिका निभाने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड और सम्मानित महसूस कर रही हूं। कंगना आप वास्तव में प्रतिभाशाली, बहादुर और बहुत प्रतिभाशाली हैं। आपके साथ इमरजेंसी फिल्म में काम करने पर गौरवान्वित हूं।”

कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। कंगना रनौत,महिमा चौधरी के अलावा इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर की भी अहम भूमिका है।अनुपम खेर फिल्म में क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे।फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button