बस को ट्रक ने टक्कर मारी, चार मौत दस से अधिक घायल

बस को ट्रक ने टक्कर मारी, चार मौत दस से अधिक घायल

बड़वानी,  मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी निजी यात्री बस को पीछे से ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने के चलते 5 वर्षीय बालिका समेत राजस्थान निवासी 4 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 10 से अधिक घायल हो गए।

डीएसपी कुंदन सिंह मंडलोई ने बताया कि बरूफाटक स्थित आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी बस को बीती रात करीब एक बजे पीछे से मिनी ट्रक द्वारा टक्कर मार दिये जाने के चलते 5 वर्षीय बालिका समेत 4 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 10 से अधिक घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि राजस्थान के भीलवाड़ा तथा अन्य क्षेत्रों से यात्रियों को महाराष्ट्र के पुणे क्षेत्र ले जा रही निजी यात्री बस का टायर बरूफाटक के समीप पंचर हो गया था। बस चालक फोरलेन आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर के समीप ही बस को खड़ा कर उसका टायर बदल रहा था। इस दौरान कई यात्री गर्मी के चलते बस से उतरकर डिवाइडर पर जाकर बैठ गए थे।

अचानक पीछे से आई मिनी ट्रक ने बस को टक्कर मारी जिसके चलते बस आगे बढ़ गई और इसकी चपेट में बाहर बैठे लोग आ गए। उन्होंने बताया कि बस के अंदर बैठे लोगों को ज्यादा चोट नहीं लगी है।

घटना के बाद ट्रक चालक भी फंस गया था, जिसे बाद में निकाला गया। उन्होंने बताया कि घायलों को ठीकरी स्थित अस्पताल लाया गया। वहां 3 लोगों को मृत घोषित किया गया, जबकि एक की मृत्यु आज जिला अस्पताल में हुई।

उन्होंने बताया कि राजस्थान के सेमलिया के 30 वर्षीय बग्गा दांगी और उसकी 5 वर्षीय पुत्री, 35 वर्षीय कमलेश मीणा तथा एक अन्य 30 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हुई है।

ठीकरी के थाना प्रभारी अजय राजोरिया ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य आरंभ किया गया। क्रेन और जेसीबी की सहायता से बस और ट्रक को राष्ट्रीय राजमार्ग से अलग कर यातायात को सुचारू किया गया। आज बड़वानी के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

 

Related Articles

Back to top button