अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के पुत्र अजीत प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज

अयोध्या,  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं फैजाबाद अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के पुत्र अजीत प्रसाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अयोध्या नगर कोतवाली के कोतवाल अश्विनी कुमार पाण्डेय ने आज यहां बताया कि पीड़ित रवि कुमार तिवारी निवासी ग्राम पलिया रिसाली हनुमतनगर थाना पूराकलन्दर ने सांसद अवधेश प्रसाद के पुत्र अजीत प्रसाद पर जबरन गाड़ी में बैठाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। अपनी तहरीर में रवि कुमार तिवारी ने आरोप लगाया कि अकबरा निवासी शीतला प्रसाद अपनी भूमि बेचना चाहते थे, जिसके बयान के तौर उसने एक लाख रुपया शीतला को दिया था।

जिसके बाद उसकी मध्यस्थता से खातेदार ने अजीत प्रसाद व लालबहादुर के नाम बैनामा कर दिया तथा उसे एक लाख का चेक दिया। पीड़ित का आरोप है कि वह 21 सितम्बर की दोपहर स्टेट बैंक सिविल लाइन के सामने खड़ा था जहां से अजीत प्रसाद और राजीव यादव व 15-20 अज्ञात लोगों ने उसे अपने वाहन पर बैठा लिया तथा उसे रिकाबगंज की ओर मारपीट करते हुए ले आये।

सदर तहसील के पास गाड़ी खड़ी करके एक लाख रुपये लेने का वीडियो बनाया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी से उतार दिया।कोतवाल अश्विनी कुमार पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित रविकुमार तिवारी निवासी ग्राम पलिया रिसाली हनुमतनगर थाना पूराकलन्दर की तहरीर पर भारतीय न्याय संहिता बी.एन.एस. 2023 की धारा 140 (3), 115 (2), 191 (3), 151 (3) की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि मुकदमा पंजीकृत करने के बाद जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button