फतेहपुर में छात्रा की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने किया चक्का जाम

फतेहपुर , उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के बिंदकी क्षेत्र में छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में सोमवार को भीड़ ने शव को कोतवाली के सामने रख कर प्रदर्शन किया और हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा के परिजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने शव को बिदंकी कोतवाली के सामने रखकर चक्का जाम कर दिया जिससे बिदंकी फतेहपुर, बिदंकी बांदा और बिदंकी फतेहपुर मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से रूक गया और सड़क पर वाहनों की कतारें लग गयी हैं। पुलिस के उच्चाधिकारी परिजनों और ग्रामीणों के समझाने में लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि बिदंकी थाना क्षेत्र के ग्राम पैगम्बरपुर निवासी स्वर्गीय दिलशाद की 14 वर्षीय बेटी अकसरा बिदंकी के नेहरू इंटर कालेज में कक्षा 10 में पढ़ती थी। रोज की तरह से शनिवार शाम को अकसरा कोचिंग पढ़ने गयी। जब देर शाम तक वापस नहीं आयी तो परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को सूचित किया।

रविवार की सुबह बिदंकी थाना क्षेत्र के जफराबाद बाईपास के पास स्थित एक आम के बाग में अकसरा का शव मिला। अकसरा के सिर को पूरी तरह से कूंच दिया गया था। शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाली बात सामने आई। डाक्टरों ने उसे गर्भवती बताया है।

परिजनों की मांग है कि हत्यारों की 12 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की जाय तभी शव का अंतिम संस्कार होगा। परिजनों को मानने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अफसर लगातार प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button