मुख्य न्यायाधीश की इजलास में आमिर खान की उपस्थिति का जलवा

नयी दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्म निर्माता आमिर खान शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय रिपीट न्यायालय में मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ की अदालत की कार्यवाही के दौरान अपनी उपस्थिति के कारण आकर्षण का केंद्र रहे।

खचाखच भरे न्यायालय कक्ष में बाॅलीवुड अभिनेता आमिर पीठ के सामने की पहली पंक्ति में बैठे थे। उनकी उपस्थिति की ओर संकेत करते हुए न्यायमूर्ति चंद्रचूड ने कहा,“मैं अदालत में भगदड़ नहीं चाहता, हम उच्चतम न्यायालय के एक बहुत ही विशेष अतिथि का स्वागत करते हैं।” आमिर के साथ फिल्म निदेशक किरन राव भी वहां बैठी थीं।

उसी समय एक मामले में पैरवी के लिए उपस्थित अटॉर्नी जनरल आर वेंकटरमणी ने भी टिप्पणी की, “मुख्य न्यायाधीश की अदालत आज ‘सितारों भरी’ हो गई है।”

आमिर और किरन की न्यायालय कक्ष में यह उपस्थित शीर्ष अदाीलत के सभागार में बॉलीवुड फिल्म ‘लापता लेडीज’ की स्क्रीनिंग से कुछ घंटे पहले हुई।

आमिर द्वारा निर्मित ‘लापता लेडीज’ लैंगिक संवेदनशीलता के विषय पर आधारित है। इस फिल्म को न्यायाधीशों, न्यायालय के पंजीयन विभाग के सदस्यों और उनके परिवार के लोगों के लिए शाम को इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गई।

आमिर और किरण ने भी दर्शकों से भी बातचीत की। मुख्य न्यायाधीश ने स्क्रीनिंग से पहले फिल्म निर्माता के स्वागत भाषण में कहा कि उन्होंने आमिर से अदालत में उपस्थित हो कर वहां की कार्यवाही का अनुभव लेने का अनुरोध किया और अभिनेता/फिल्म निर्माता ने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button