सोनी सब के ‘वंशज’ में बड़े ट्विस्ट के लिए रहे तैयार

मुंबई,  सोनी सब का ‘वंशज’ समाज में जेंडर आधारित विरासत मानदंडों को दर्शाने वाली कहानी से दर्शकों को निरंतर बांधे रखता है। महाजन परिवार के कट्टर प्रतिद्वंद्वी तलवार परिवार के आने से, इस सीरीज में नया मोड़ आ गया है।

हाल के एपिसोड्स में, महाजन परिवार युविका (अंजलि तत्रारी) और नील (मोहित कुमार) की शादी की तैयारी कर रहा है, तभी युविका को खबर मिलती है कि ऑटोमोटिव अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माण हेतु लाइसेंस के उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है।

एक ओर, महाजन परिवार आगामी शादी का जश्न मना रहा है और उसकी तैयारी कर रहा है, दूसरी ओर, युविका यश तलवार (शालीन मल्होत्रा) से आमने-सामने जाकर एक बड़ी नीलामी जीत लेती है। हालांकि, तलवार परिवार में भी समस्याएं कम नहीं है क्योंकि उन्हें पता चला है कि यश को दिल की बीमारी है और उसे हार्ट ट्रांसप्लांट करवाने की सख्त ज़रूरत है। पूरा तलवार परिवार साथ मिलकर इन मुश्किल हालातों का सामना करता है और डोनर खोजने की कोशिश करता है।
इस सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा ड्रामा देखने को मिलेगा, जिससे दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हो जाएंगे कि यश के लिए डोनर कौन होगा और क्या नील-युविका की शादी होगी?

निजी जीवन में एक कदम-
वंशज में युविका महाजन की भूमिका निभाने वाली अंजलि तत्रारी ने कहा, “महाजन एम्पायर की बागडोर अपने हाथों में लेना युविका के लिए बस शुरुआत थी। अब उसे यश तलवार को पछाड़कर खुद को एक कुशल बिज़नेसवुमन साबित करना होगा। भले ही वह नील के साथ अपनी शादी की तैयारी में व्यस्त है, लेकिन उसका ध्यान एक महत्वपूर्ण बिज़नेस डील हासिल करने पर है। अब जबकि वह अपने बिज़नेस में एक कदम आगे बढ़ गई है, इसलिए अब वह अपने निजी जीवन में भी आगे बढ़ने के लिए तैयार है, और नील के साथ उसकी शादी उसी दिशा में एक कदम है।”

परिवार को बर्बाद करने की कसम-
वंशज में यश तलवार की भूमिका निभाने वाले शालीन मल्होत्रा ने कहा, “दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से जारी प्रतिद्वंद्विता के कारण, यश युविका से काफी गुस्सा है। उसने महाजन परिवार को बर्बाद करने की कसम खाई है लेकिन उसकी बिगड़ती दिल की समस्या उसके लिए चुनौती बन गई है। बीमारी से बचने का एकमात्र तरीका हार्ट ट्रांसप्लांट है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यश इस जीने और मरने की हालत से कैसे बाहर निकलता है, और अगर वह इससे बच पाता है, तो वह महाजन परिवार से कैसे निपटेगा।”

‘वंशज’ सीरियल, हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे, केवल “सोनी सब”।

 

Related Articles

Back to top button