मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ में करेंगे सरेंडर

नयी दिल्ली,  आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी 21 दिन की अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद रविवार दोपहर तिहाड़ जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करेंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि देने और पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए राजघाट जाने की योजना बनाई है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवार ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में किया जिसमें उन्हें अंतरिम जमानत देने के लिए उच्चतम न्यायालय का आभार व्यक्त किया। उन्हें एक जून को लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण के लिए प्रचार करने की अनुमति दी गयी थी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति मामले से संबंधित धनशोधन के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश पर मैं (अरविंद केजरीवाल) 21 दिनों के लिए चुनाव प्रचार के लिए जमानत पर बाहर आया हूं। मैं माननीय शीर्ष न्यायालय का बहुत आभारी हूं।”

उन्होंने कहा, “आज मैं तिहाड़ जाकर आत्मसमर्पण करूंगा। मैं दोपहर तीन बजे घर से निकलूंगा। सबसे पहले मैं राजघाट जाऊंगा और महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करूंगा और वहां से मैं कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में बजरंग बली का आशीर्वाद लेने जाऊंगा और वहां से पार्टी कार्यालय जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं से मुलाकात कर फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी के लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई और जेल में रहते हुए भी उनका ख्याल रखने का वादा किया। उन्होंने कहा, “आप सभी अपना ख्याल रखें। मैं जेल से ही आप सबका ख्याल रखूंगा, अगर आप खुश हैं तो आपका केजरीवाल भी जेल में खुश रहेगा।”

Related Articles

Back to top button