आईकू ने यूपी में लॉन्च किया आईकू जेड 9 एक्स

लखनऊ, देश की जानीमानी स्मार्टफोन प्रदाता कंपनी आईकू ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में अपना नवीनतम मॉडल आईकू जेड 9 एक्स प्रस्तुत किया।

कंपनी का दावा है कि नवीनतम 4एनएम प्रोसेस टेक्नोलॉजी से लैस यह सेगमेंट परफॉर्मेंस को पसंद करने वाले यूज़र्स की सभी जरूरतों को पूरा करेगा। कंपनी का यह भी दावा है कि मिडिल रेंज का इस फोन में न तो हैंग होने की दिक्कत आयेगी और न ही यह जल्द ही गर्म होगा।

आन लाइन प्लेटफार्म अमेजन पर मिलने वाले इस फाेन की शुरुआती इसकी कीमत 4जीबी+128जीबी के लिए 12 हजार 999 रुपये, 6जीबी+128जीबी के लिए 14 हजार 499 रुपये और 8जीबी+128 जीबी के लिए 15 हजार 999 रुपये रखी गई है। 6000 एमएएच की बैटरी वाला यह सबसे स्लिमेस्ट स्मार्टफोन रोजमर्रा के एंटरटेनमेंट और एडवेंचर के लिए काफी अच्छा है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन चलता है।

पिछले एक साल में ब्रांड की 12 फीसदी की वृद्धि और पहली तिमाही 2024 में लगातार आईकू की कुल बिक्री में 10 फीसदी का योगदान हुआ है।अपनी उपस्थिति को और बढ़ाते हुए, आईकू ई-स्टोर की बिक्री में यूपी से 14.5 प्रतिशत का शानदार योगदान मिला है।

आईकू के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर निपन मार्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश में यूज़र्स द्वारा दिखाए गए जबरदस्त समर्थन और उत्साह के लिए हम अत्यंत आभारी हैं। राज्य में आईकू की पहली तिमाही 2024 में 12 फीसदी की उल्लेखनीय वृद्धि, परफॉरमेंस पसंद करने वाले हमारे यूज़र्स के लिए तैयार किए गए सेगमेंट- लीडिंग डिवाइस को डिस्ट्रीब्यूट करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। आईकू की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत आईकू जेड9एक्स का निर्माण विवो की ग्रेटर नॉएडा फैसिलिटी में किया जाएगा। अपने ग्राहकों हैसल फ्री आफ्टर सेल सर्विस के लिए, आईकू ग्राहक अब कंपनी के 670 से अधिक सर्विस सेंटरो में से किसी पर भी जा सकते हैं, जिनमें उत्तर प्रदेश में 73 सेंटर शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button