परीक्षा देकर घर लौट रही छात्राओं से युवकों ने की छेड़छाड़

अलवर, राजस्थान में खैरथल तिजारा जिले के खैरथल कस्बे में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्राओं के साथ स्कूल के रास्ते में बाइक सवार कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्राओं ने बताया कि शनिवार को दसवीं बोर्ड की परीक्षा थी। परीक्षा के बाद सात छात्र और पांच छात्राएं सामाजिक विज्ञान का पेपर देने के बाद पैदल घर लौट रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर की स्पोर्ट्स बाइक पर दो युवक उनके पीछे आने लगे।

युवकों ने छात्राओं पर अभद्र टिप्पणी और छेड़छाड़ की। जिसका साथ चल रहे छात्रों ने विरोध किया। इस पर दोनों युवक छात्रों के साथ भी गाली-गलौच करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने बेल्ट से छात्रों पर भी हमला कर दिया। हंगामा देखकर आसपास के लोग मौके पर जमा होने लगे। जिन्हें देख युवक बाइक पर बैठकर भाग गए।

लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल के पास ईंट भट्टे पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिसमें छेड़छाड़ और मारपीट करते युवक नजर आ रहे हैं।

खैरथल थानाधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनके घरों पर दबिश दी गई हैं, लेकिन वे इससे पहले ही फरार हो गए। मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को लाकर पूछताछ की जाएगी।

आसपास पूछताछ एवं सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद घटनाक्रम की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमें जाहिद निवासी रूडा की ढाणी एवं उसके साथ एक साथी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Related Articles

Back to top button