अखिलेश यादव को सीबीआई की नोटिस मोदी सरकार की हताशा:कांग्रेस

देवरिया, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीबीआई की नोटिस भेजना केन्द्र सरकार की हताशा और व्याकुलता का प्रतीक है।

अखिलेश प्रताप सिंह ने  कहा “ मोदी सरकार इंडिया गठबंधन से डरी हुई है। केंद्र सरकार द्वारा अपनी जाँच एजेंसियों के माध्यम से गठबंधन के नेताओं को प्रताड़ित करने और डराने का जो प्रयास कर रहे हैं। उनसे कोई अब डरने वाला नहीं है। अब सरकार ही डरी हुई है। अब तो उसे यह आभास हो चुका है कि जनता उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में भारी पराजय देने जा रही है।”

उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षो में सिर्फ़ झूठे सब्ज़बाग़ दिखाना और विपक्ष को प्रताड़ित कर उन पर झूठे आरोप लगा कर इसकी बदौलत अब सत्ता में वापसी होना भाजपा के लिए नामुमकिन है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता भाजपा के किसी भी दबाव या प्रताड़ना से डरने वाला नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बार-बार विपक्ष को डराने का प्रयास यह बताता है कि मोदी सरकार कितनी डरी हुई है और डरी हुई सरकार का जाना तय हो चुका है। ऐसे डर से कोई जनता की लड़ाई लड़ना बंद नहीं करेगा और दूनी ताक़त से विपक्ष मोदी सरकार को सत्ता से हटा कर ही दम लेगा।

Related Articles

Back to top button