रायबरेली में सड़क हादसे में युवक की मौत,एक घायल

रायबरेली में सड़क हादसे में युवक की मौत,एक घायल

रायबरेली, उत्तर प्रदेश के रायबरेली के बछरांवा इलाके में शादी में शिरकत करने जा रहे तेज़ रफ़्तार दो मोटरसाइकिल सवार में एक की फ्लाईओवर पर अनियंत्रित होकर टकराने से दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों से आज रविवार को मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात करीब 11बजे बछरांवा इलाके के फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित होकर टकराने से मोटरसाइकिल पर बैठे दो सवारो में से एक अभिमन्यु (30) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका साथी प्रिंस गुप्ता (28) गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि लखनऊ के तेलीबाग की तरफ से दो नवयुवक बाइक से शादी में शिरकत करने जा रहे थे। रास्ते मे कई जगह कोहरा भी पड़ रहा था। तभी अचानक फ्लाईओवर पर उनकी तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से टकरा गई जिसकी वजह से अभिमन्यु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि प्रिंस गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर वहाँ पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button