विपक्षी नेताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर खींज निकाल रही भाजपा: लाल बिहारी यादव

भदोही, नेता प्रतिपक्ष उत्तर प्रदेश विधान परिषद लाल बिहारी यादव ने आज यहां कहा कि भाजपा गत लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार की खीज विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर निकाल रही है। भदोही के सपा विधायक जाहिद बेग पर फर्जी मुकदमें इसके ज्वलंत उदाहरण हैं।

एमएलसी आशुतोष सिंहा के साथ रविवार को समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के भदोही नगर के पचभैया स्थित आवास पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सपा विधायक के मुस्लिम होने के कारण उनका उत्पीड़न कर रही है। जिस लड़की ने विधायक के आवास पर आत्महत्या की। उस लड़की का किसी के साथ प्रेम-प्रपंच चल रहा था। आरोप लगाया कि अगर पुलिस निष्पक्षता से जांच करें तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि लड़की के मोबाइल की काॅल डिटेल नहीं निकाला गया राजनीतिक प्रतिद्वंद्वितावश विधायक को फर्जी मुकदमें में फंसा कर जेल भेज दिया गया। मृतका उनके यहां एक पारिवारिक सदस्य के रूप में रहती थी। उसके माता-पिता द्वारा इस संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि विधायक उस लड़की के परिवार की मदद करते थे। उसकी एक बहन की वें शादी भी करायी थी।

श्री यादव ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार और विधानसभा के उपचुनाव में मिलने वाली हार से आहत होकर भाजपा बौखलाई हुई है इसीलिए सरकार सपा के नेताओं, विधायकों व सांसदों पर फर्जी मुकदमा दर्ज करके अपनी बौखलाहट उतार रही है। इतना ही नहीं विधायक जाहिद बेग जब कचहरी में आत्मसमर्पण करने गए थे तो एक और फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया गया। कचहरी में तो वकील थे अगर हाॅट-टाॅक हुआ भी होगा तो वकीलों से हुआ होगा लेकिन विधायक सहित 40-50 की संख्या में अज्ञात उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर योगी सरकार गीनिज बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराना चाहती है।

इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, प्रदेश सचिव मो.आरिफ सिद्दिकी, पूर्व विधायक मधुबाला पासी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्यामला सरोज, बाल विद्या विकास यादव व पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपनारायण भारती सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button