भाजपा का कोई षड़यंत्र सफल नहीं होगा : CM आतिशी

नयी दिल्ली, दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अब जेल से बाहर हैं तो दिल्लीवालों के कोई काम नहीं रुकेंगे और अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कोई षड्यंत्र भी सफल नहीं होगा।

मुख्यमंत्री आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन कर शनिवार को कहा कि सबसे पहले आप के नेता और राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा कर दिल्ली के लोगों की देखभाल करने की इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा,“मैंने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ जरूर लिया है, लेकिन यह मेरे लिए और सभी के लिए एक बहुत भावुक क्षण है, जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं हैं।”

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल वह व्यक्ति हैं जिन्होंने पिछले 10 साल में दिल्ली की तस्वीर बदल डाली। पिछले 10 सालों में दिल्ली के आम लोगों की जिंदगी बदल डाली। अरविंद केजरीवाल वह व्यक्ति हैं जिन्होंने दिल्लीवालों को मुफ़्त बिजली दी, दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य बदल डाला।

मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि आज श्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री इसलिए नहीं हैं, क्योंकि भाजपा शासित केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रचा, उनपर झूठे मुकदमे लगाए और इन फ़र्ज़ी मुकदमों में गिरफ्तार किया, उन्हें छह महीने तक जेल में रखा। उन्हें तोड़ने-दबाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन अरविंद केजरीवाल टूटे नहीं, दबे नहीं।

उन्होंने कहा कि अब हम सभी दिल्लीवालों को मिलकर एक ही काम करना है कि श्री केजरीवाल को फरवरी में होने वाले चुनाव में दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्लीवाले फिर से श्री केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री नहीं बनाते हैं तो जो फ्री बिजली आज दिल्लीवालों को मिल रही है, भाजपा अपना षड्यंत्र रचकर उसे रोक देगी। जो सरकारी स्कूल अरविंद केजरीवाल ने सुधारे हैं वो फिर बदहाल हो जाएंगे। मोहल्ला क्लिनिक बंद हो जाएंगे, अस्पतालों में इलाज बंद हो जाएगा, महिलाओं की फ्री बस यात्रा बंद हो जाएगी।

मुख्यमंत्री ने दिल्लीवालों को आश्वासन देते हुए कहा कि अब श्री केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं और उनके मार्गदर्शन में दिल्ली में कूड़ा भी उठेगा, सड़कें भी मरम्मत होंगी, पानी का बिल भी ठीक होगा, सीवर की समस्या दूर होगी। उन्होंने कहा,“मैं दिल्लीवालों को यह आश्वासन देना चाहती हूं कि अब अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर है और भाजपा का कोई भी षड्यंत्र हम सफल नहीं होने देंगे।”

Related Articles

Back to top button