पीवीआर आईनॉक्स ने भारत में आईमैक्स एक्सपीरियंस किया पेश

पीवीआर आईनॉक्स ने भारत में आईमैक्स एक्सपीरियंस किया पेश

नयी दिल्ली, भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स ने राजधानी के वसंत विहार में स्थिति प्रिया सिनेमा में एकमात्र स्टैंडअलोन आईमैक्स थिएटर लॉन्च करने की आज घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इस अत्याधुनिक सिनेमा में अगली जनरेशन के लेज़र प्रोजेक्शन लेज़र टेक्नॉलॉजी के साथ आईमैक्स होगा और मल्टी-चैनल साउंड सिस्टम होगा, जो शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए केवल आईमैक्स थिएटरों के लिए विकसित किया गया है।

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने इस मौके पर कहा “हमें अपना पहला और सबसे प्रतिष्ठित सिनेमा, पीवीआर प्रिया, आईमैक्स जैसे ट्रुली इमर्सिव सिनेमेटिक अनुभव में अपग्रेड करने की बहुत खुशी

है। गैरहिंदी मूवी और हॉलिवुड मूवी ने भौगोलिक और भाषाई सीमाओं को पार कर लिया है और वो अपनी भव्य अपील और आईमैक्स जैसे इमर्सिव फॉर्मेट्स के साथ अनेक भाषाओं में डब होकर मूवी देखने के बाजार का विस्तार कर रही हैं। हमें विश्वास है कि प्रिया में पीवीआर आईमैक्स मूवीप्रेमियों के लिए सबसे लोकप्रिय आउट-ऑफ-होम सिनेमाघर बन जाएगा।”

उन्होंने कहा कि लेज़र के साथ आईमैक्स में सबसे आधुनिक 4के लेज़र प्रोजेक्शन होगा, जिसमें नया ऑप्टिकल इंजन और अनेक प्रोप्रायटरी आईमैक्स टेक्नॉलॉजी हैं, जो पर्दे पर बहुत ही साफ इमेज, बेहतर रिज़ॉल्यूशन, गहरा कॉन्ट्रैस्ट और सबसे विशेष एवं खूबसूरत रंग पेश करती हैं। इस नए अनुभव में अगली जनरेशन की आईमैक्स प्रेसिज़न साउंड होगी, जो ज्यादा डाईनैमिक रेंज प्रदान करेगी और प्रेसिज़न के साथ ऑडियो में डूब जाने वाला अनुभव देगी।

आईमैक्स के सीईओ रिच गेलफोंड ने कहा “प्रिया में लेज़र के साथ पीवीआर आईमैक्स एक विश्वस्तरीय स्थान है, जो भारत में इस सबसे खास मैक्स पेशकश के लिए शानदार सिनेमाघर होगा। भारत तेजी से सबसे आकर्षक ग्लोबल

सिनेमा बाजारों में से एक बन रहा है। यहाँ के उत्साहित दर्शक भारतीय और हॉलिवुड सिनेमा को समान रूप से पसंद करते हैं और हमें आईमैक्स अनुभव की बढ़ती हुई मांग को पूरा करने के लिए पीवीआर आईनॉक्स के साथ साझेदारी करने की खुशी है।”

Related Articles

Back to top button