सेना में भर्ती न मिल पाने से निराश युवक ने खुद को मारी गोली

सेना में भर्ती न मिल पाने से निराश युवक ने खुद को मारी गोली

बहराइच,उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले के कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत आदिलपुर गांव निवास एक युवक का नाम सेना में भर्ती के लिए मेडिकल टेस्ट पास न कर पाने से निराश होकर गुरूवार सुबह खुद को गोली मार ली,जिससे उसकी मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली देहात अंतर्गत ग्राम आदिलपुर निवासी रोहित शर्मा (23) पुत्र उमेश चंद्र शर्मा ने आत्महत्या कर ली । रोहित सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था ।

राहित के चाचा कुलदीप शर्मा ने बताया कि सेना में जाने के लिए वह पांच बार परीक्षा दे चुका था। इस बार उसका नाम एसएससी जीडी भर्ती में आ गया था। बीते शुक्रवार को बिजनौर में दौड़ समेत अन्य सभी मेडिकल निकाल लिया लेकिन पैर में काले दाग होने के चलते उसे लखनऊ बुलाया गया। बुधवार को युवक लखनऊ में सेना के अस्पताल में मेडिकल जांच कराने गया। लखनऊ कैंट स्थित सेना के अस्पताल में रोहित का मेडिकल हुआ लेकिन पैर में दाग होने के चलते उसे बाहर कर दिया गया।

इस पर निराश होकर रोहित रात में लखनऊ से घर आया। सुबह वह मार्निग वाॅक के लिए गया फिर घर वापस आया। उसने लाइसेंसी बंदूक से खुद के सीने में गोली मारकर जान दे दी। इससे हड़कंप मच गया। परिवार के लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे। मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी के डॉक्टर रामेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि युवक की मौत गोली लगने से हुई है। उन्होंने बताया कि जब उसे लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टर की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की मौत गोली लगने से हुई है।

Related Articles

Back to top button